Tuesday 31 March 2015

3300 रु. में एंड्रॉइड किटकैट के साथ लॉन्च हुआ Micromax Bolt S300

माइक्रोमैक्स कंपनी ने अपनी अफोर्डेबल बोल्ट सीरीज में एक और फोन जोड़ लिया है। कंपनी ने बोल्ट S300 नाम से एंड्रॉइड किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ नया फोन लॉन्च कर दिया है। बोल्ट S300 स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स की रशिया वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। अभी इस फोन को भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट नहीं किया गया है।
भारत में रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध-
मुंबई स्थित एक चर्चित रिटेलर महेश टेलिकॉम (@maheshtelecom) ने ट्वीट के जरिए इस फोन की उपलब्धता की जानकारी दी है।
डुअल सिम वाले माइक्रोमैक्स बोल्ट S300 में एंड्रॉइड किटकैट 4.4.3 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इस फोन में नया एंड्रॉइड अपडेट किया जाएगा या नहीं इसके बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।
माइक्रोमैक्स की बोल्ट सीरीज का ये नया फोन 4 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। इस फोन की डिस्प्ले क्वालिटी HD से काफी कम है (480*800 पिक्सल का रेजोल्यूशन)। कम कीमत के कारण फोन के फीचर्स कुछ खास नहीं है। इस फोन में 1Ghz का सिंगल कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 512MB रैम दी गई है। इस फोन में कौन सा प्रोसेसर है इसके बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।
माइक्रोमैक्स के इस स्मार्टफोन में 0.3 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, ये फोन 4GB इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32GB तक मेमोरी बढ़ाने की सुविधा है।

No comments:

Post a Comment